ईमेल इनबॉक्स

 भी मैं ज़िन्दगी से निराश हो जाता हूँ तो
अपना ईमेल का इनबॉक्स खोल कर देख लेता हूँ...😐

यहां मुझे पता चलता है कि...

1) 8 बैंक मुझे आसान शर्तो पर लोन देने के लिए तैयार हैं..
2) दो विदेशी लोग मुझे बिना किसी वजह 1 करोड़ पाउंड
और 50 लाख डॉलर देना चाहते हैं..
3) 10 कम्पनियों के पास मेरे लिए बढ़िया नौकरी के आफर हैं..
4) 3 मैट्रिमोनियल वेबसाइटों के पास मेरी शादी के लिए लड़कियों के उम्दा प्रोफ़ाइल हैं..
5) डॉ बत्रा मुझे यकीन दिलाते हैं कि वो सिर के बालों का झड़ना रोक देंगे..
6) 5 यूनिवर्सिटीज मुझे अलग अलग विषयों में डिग्री देना चाहते हैं..
7) रिया, पायल, पूनम और बबिता के 40-50 मेल आए हैं.. वो अकेला महसूस कर रही हैं और मुझसे मिलना चाहती हैं..🙈

साला ज़िन्दगी में और क्या चाहिए...🤔🤔🤔
🤣🤣🤣🤣😂😂

Comments

Popular posts from this blog

❤Love your Heart❤

Secret Mantra For Happiness

The Story of Four Trees